एक साल के भीतर ही इन कारणों से हुई ओला कारों से कर्मचारियों कि छुट्टी !

ओला विभिन्न विभागों में लगभग 500 कर्मचारियों की छंटनी करने की योजना बना रही है। इसका उद्देश्य लागत में कटौती और संचालन को सुव्यवस्थित करना है।

हाल ही में भाविश अग्रवाल एग्रीगेटर कंपनी के राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म, ओला इलेक्ट्रिक को सक्रिय करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसके अलावा, इसकी वजह से, ओला (ola) विभिन्न विभागों में लगभग 500 कर्मचारियों की छंटनी करने की योजना बना रही है। क्योंकि इसका उद्देश्य लागत में कटौती और संचालन को सुव्यवस्थित करना है।

अधिक राजस्व और व्यवसाय नहीं मिला

कंपनी ने ओला कारों के साथ-साथ ओला डैश को भी बंद कर दिया है।जो एग्रीगेटर से वाहन व्यवसाय था। सेवा लगभग एक वर्ष पुरानी थी, लेकिन अधिक राजस्व और व्यवसाय नहीं मिला, इसलिए कंपनी ने इसे लॉन्च के एक साल के भीतर बंद कर दिया।

Related Articles

निवेश योजनाओं की खरीदारी की

ओला ने यह भी कहा कि उसने अपनी आईपीओ योजनाओं में देरी की, और आगे बताया कि उसने विदेशों में और विस्तार करने के लिए अपनी वैश्विक निवेश योजनाओं की खरीदारी की।

Uber के साथ कंप्टीट करता है ओला

कंपनी के मुख्य राइड-हेलिंग व्यवसाय में वर्तमान में लगभग 1,100 कर्मचारी हैं ।और यह सीधे Uber के साथ कंप्टीट करता है।कंपनी अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और कार वर्टिकल पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है और विकास के लिए सेगमेंट पर जोर दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button