300 यूनिट फ्री बिजली पर छिड़ा सपा व भाजपा में ” वार “, अखिलेश ने कहा जनता की सेवा मेरा मकसद

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav ) ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने के लिए फॉर्म भरवाने का एलान किया है। उन्होंने कहा की जनता के बीच अपनी बात पहुँचाना ही उनका मकसद है।

सबसे ज्यादा आपराधिक मामले

Related Articles

जिसको लेकर सपा कार्यकर्त्ता ऑनलाइन व डोर टू डोर जाकर लोगों से फार्म भरवाएंगे। सरकार पर हमलावर होते हुई कहा की भाजपा के सांसद व विधायकों पर सबसे ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है।

बीजेपी के द्वारा झूंठे मुक़दमे दर्ज करवाए गए

जबकि सपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं पर बीजेपी के द्वारा झूंठे मुक़दमे दर्ज करवाए गए है। सरकार इसके लिए जाँच एजेंसियों का भी सहारा ले रही है।

जनता करेंट न मार दे

तो वहीं बिजली के बिल पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा की प्रदेश की योगी सरकार डरी हुई है। इस कारण वो लोगों के बढ़े हुए बिजली के बिल नहीं भेज रही है। उनको डर है की कहीं मतदान में जनता करेंट न मार दे।

मोहसिन रजा ने हमला बोला

पूर्व मुख्यमंत्री के 300 यूनिट फ्री बिजली वाले फॉर्म पर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने हमला बोला है। उन्होंने कहा की बिजली देने का काम सरकार का होता है किसी पार्टी का नहीं। और सपा सरकार में तो प्रदेश को बिजली ही नहीं मिलती थी।

किसके हाँथ में सत्ता की चाभी

उत्तर प्रदेश में सत्ता की लड़ाई में सपा और भाजपा दोनों ही अपना मजबूत दावा पेश कर रहीं है। अब आगामी 10 मार्च को किसके हाँथ में सत्ता की चाभी आएगी ये देखने वाली बात होगी !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button