हत्या का आरोपी हो गया फरार, बैठे रह गए जिम्मेदार ! जानिए पूरी खबर

राजधानी में एक बार फिर जिला जेल ( jail) का कैदी फरार होने का मामला सामने आया है। जिला जेल में ब्लेड से कैदी ने अपना गला काटा था। कैदी सत्यवीर को इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। लेकिन कैदी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया।

हालत गंभीर देख उसे केजीएमयू में रेफर

Related Articles

कैदी ने 18 जनवरी को जिला जेल में ब्लेड से अपना गला काटा था। हालत गंभीर होने पर ही उसे पहले बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन हालत गंभीर देख उसे केजीएमयू में रेफर कर दिया गया था। केजीएमयू के सर्जरी वार्ड में उसे भर्ती किया गया था। पुलिस ने कैदी सत्यवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तो वहीं सुरक्षा में तैनात दोनों सिपाहियों के खिलाफ लापरवही बरतने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ब्लेड से अपना गला काट लिया था

चौक कोतवाल कुलदीप दुबे की मानें तो कैदी सत्यवीर को केजीएमयू के सर्जरी वार्ड में 19 जनवरी से भर्ती किया गया था। उसने जिला जेल में बीती 18 जनवरी की रात ब्लेड से अपना गला काट लिया था। सत्यबीर को इलाज के लिए बलरामपुर में भर्ती कराया गया था। बलरामपुर में इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) रेफर कर दिया गया था।

लघुशंका जाने की बात कहकर

केजीएमयू के सर्जरी वार्ड में कैदी सत्यबीर भर्ती हुआ था। उसकी सुरक्षा में महानगर कोतवाली के सिपाही रवि कुमार और आशियाना थाने के सिपाही योगेश को तैनात किया गया था। कोतवाल की मानें तो हत्या के आरोप में जेल में बंद आरोपी सत्यबीर बुधवार सुबह करीब 6ः30 बजे लघुशंका जाने की बात कहकर बेड से उठकर गया था उसके बाद नहीं लौटा।

लापरवाही बरतने की धारा में मुकदमा दर्ज

काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता न चला तो मामले की जानकारी सिपाहियों ने अधिकारियों को दी थी। कैदी के फरार होने की जानकारी लगते ही आनन-फानन में सत्यवीर के खिलाफ देर शाम चौक कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। इतना ही सुरक्षा में तैनात दोनों सिपाहियों के खिलाफ भी लापरवाही बरतने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button