रागिनी गायिका सुषमा हत्याकांड

ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में हुई रागिनी गायिका सुषमा की हत्या के बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नई मंडी चौकी इंचार्ज राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया है। 19 अगस्त को गायिका पर बुलंदशहर में हमला हुआ था। एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश नई मंडी चौकी को दिए थे। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्हें निलंबित किया गया है।

19 अगस्त को रागनी गायिका सुषमा एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव मोसाना आई थी। उसी दौरान उस पर मोसाना निवसी प्रमोद ने जानलेवा हमला किया था। सुषमा की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए थे। देहात पुलिस ने काफी ना-नुकुर के बाद मामला दर्ज किया, किंतु डेढ़ माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। 23 सितंबर को सुषमा कुछ भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस कार्यालय पहुंची और एसएसपी संतोष कुमार सिंह से मिलकर अपनी हत्या की आशंका जताते हुए केस में कार्रवाई की गुहार लगाई।

Related Articles

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने उसी दौरान देहात कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। मंगलवार रात 1 अक्तूबर की रात ग्रेनो में सुषमा की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इसका पता चलते ही बुधवार दोपहर को बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने केस की विवेचना कर रहे नई मंडी चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया।

जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागिनी गायिका बीटा-2 थाना क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में रहती थी। उनका चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। वर्तमान में वह गजेंद्र भाटी के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी।

सुषमा के हत्यारे सोसाइटी में ही थे

सूत्रों का कहना है कि हत्या करने वाले दोनों बदमाश घटना से 20 मिनट पहले मित्रा सोसाइटी में आकर छिप गए थे। दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने का का दावा किया है।

कई संदिग्धों से पूछताछ

पुलिस ने सुषमा के साथ लिव इन में रहने वाले गजेंद्र भाटी से पूछताछ की है। इसके अलावा कई अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हत्या में शामिल आरोपियों को लेकर कुछ सुराग मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” -वैभव कृष्ण, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button