रहस्यमयी तरीके से आग लगने पर बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत ! जानिए पूरी खबर

राजधानी के मड़ियांव इलाके में शुक्रवार देर रात रहस्यमय परिस्थितियों में कमरे में आग लगने से एक बुजुर्ग महिला ( old lady ) की मौत हो गई। घर मे आग लगने की जानकारी पाकर आस-पास के लोग जब तक पहुंचते उससे पहले ही बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस

Related Articles

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम-112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जमीन का कुछ मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतिका की पहचान राजकुमारी 65 के रूप में हुई है। जब यह वारदात हुई उस समय वह अपने घर में अकेली थी, जब उसे जलाकर मार दिया गया। वहीं सूत्रों का कहना है सुनने में तो जमीन का कुछ मामला सामने आ रहा है। बुजुर्ग महिला शायद अपनी कोई जमीन या मकान नही बेचना चाह रही थी।

जांच करने की बात कही

कुछ लोग उसकी जमीन या मकान को जबरन लेना चाहते थे। जिस कारण उसकी जलाकर हत्या की गई है। लेकिन पुलिस ने इस बात पर पुष्टि ना करते हुए जांच करने की बात कही है।

पीड़िता के बेटे से कोई शिकायत नहीं मिली

वहीं, एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह का कहना है पुलिस को सूचना मिली थी एक घर से धुंआ उठ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा आग में जलकर मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि हमें अभी तक पीड़िता के बेटे से कोई शिकायत नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वास्तविक कारण का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button