मयंक अग्रवाल की डबल सेंचुरी पर जानिए किसने क्या कहा

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहली डबल सेंचुरी जड़ दी है। मयंक ने अपने करियर के महज पांचवें टेस्ट मैच में ये कारनामा कर दिखाया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मयंक ने 215 रनों की यादगार पारी खेली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से डबल सेंचुरी जड़ने वाले मयंक महज दूसरे बल्लेबाज हैं, उनसे पहले ये कारनामा वीरेंद्र सहवाग कर चुके हैं।

मयंक मैच के पहले दिन 84 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 317 रनों की साझेदारी निभाई। रोहित शर्मा ने 176 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने मिलकर विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। सोशल मीडिया पर भी मयंक अग्रवाल की जमकर तारीफ की जा रही है। तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने मयंक को बधाई देते हुए ट्वीट किया है।

Related Articles

मैच के पहले दिन बारिश के चलते महज 59.1 ओवर का खेल हो सका था, हालांकि दूसरे दिन बारिश ने खलल नहीं डाली। मयंक के लिए हरभजन सिंह ने ट्वीट में लिखा, ‘शाबाश मयंक अग्रवाल बहुत बढ़िया, लगे रहो 200’, इसके अलावा हर्षा भोगल, आकाश चोपड़ा, मोहम्मद कैफ समेत क्रिकेट से जुड़ी हस्तियों ने मयंक अग्रवाल को बधाई दी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button