जिस्मफरोशी भंडाफोड़ : जबरन नशीली दवा खिलाकर युवतियों को धकेलते थे ” काले धंधे ” में

कमिश्नरेट पुलिस की पूर्वी जोन की गोमतीनगर पुलिस ने सेक्स रैकेट ( sex racket ) का भंडाफोड़ हुआ है। इस सेक्स रैकेट में युवतियों को बंधक बनाकर उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। बताया जा रहा है युवतियों को जबरन नशीली दवा खिलाकर जिस्म फरोशी के ग्राहकों के पास भेजने का काम हो रहा था।

देह व्यापार में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार 

इनमें से एक युवती गिरोह के चुंगल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची थी। युवती की आपबीती सुन पुलिस ने छापा मारकर बंधक बनी युवतियों को छुड़वाया। इतना ही इस देह व्यापार में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर इलाके में एक युवती मसाज पार्लर में काम करती थी।

मकान में बंधक बनाकर रखा

युवती का आरोप है इस मसाज पार्लर में काम करने उसे 6 महीने पहले फोन कर नौकरी के लिए बुलाया था। युवती यहां पहुंची तो उसे एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया। युवती ने पुलिस को बताया कि इस मसाज पार्लर में देशभर से युवतियों को काम का झांसा देकर बुलाया जाता है।

नशीली दवा खिलाकर ग्राहकों के पास भेजा

इतना ही नहीं नौकरी के बीच उन युवतियों को बंधक बनाकर उन्हें जबरन देह व्यापार में धकेला जाता है। युवती का आरोप है कि मसाज पार्लर में बंधक बनाने के बाद उनको नशीली दवा खिलाकर ग्राहकों के पास भेजा जा रहा है। वह किसी तरह इस गिरोह के चंगुल से छूट कर पुलिस के पास पहुंची है।

पार्लर से पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ

गोमतीनगर इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी की मानें तो पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता से लिया था। इतना ही नहीं युवती की निशानदेही पर सेक्टर-4 में चल रहे मसाज पार्लर पर छापा मारकर से 6 युवकों को गिरफ्तार किया और 8 युवतियों को छुड़वाया है। इंस्पेक्टर का कहना है मसाज पार्लर से पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

स्थान को दूसरी जगह करवाया गया

इसके साथ ही गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं सूत्रों का कहना है युवती में इस मामले की शिकायत स्थानीय दारोगा से की थी। लेकिन उन्होंने कार्रवाई करने के बजाए इस गिरोह में शामिल लोगों से सांठगांठ कर इस देह व्यापार के स्थान को दूसरी जगह करवाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button