” किसानों ने एक होकर सरकार को कानून वापस लेने पर मजबूर कर दिया ” : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज मुजफ्फरनगर में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। यह प्रेस कांफ्रेंस केंद्रीय ऐसे समय में हुई है। जब बीजेपी (BJP) ने जयंत चौधरी को साथ आने का न्योता दिया है और आरएलडी अध्यक्ष इस ऑफर को ठुकरा चुके हैं।

हम लोग विरासत को आगे बढ़ा रहे

Related Articles

अखिलेश यादव ने कहा, ”मैं कई घंटे हेलिकॉप्टर में बैठा रहा। रिफिल करवाना पड़ा। देरी का कारण मुझे नहीं बताया गया। आज जयंत चौधरी और हम लोग विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। यह चुनाव चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने का भी है जो किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे। ”

किसानों को भरोसा दिलाना चाहता हूं

पूर्व सीएम ने कहा कि तीन कानून बिना किसानों के रायशुमारी के लाए गए। किसानों ने एक होकर सरकार को कानून वापस लेने पर मजबूर कर दिया। तीन कानून को वोट के लिए वापस लिए हैं। किसानों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कोई भी ऐसा कानून यूपी में लागू नहीं हो पाएंगे। बिजली 300 यूनिट मुफ्त होगी और एमएसपी की खरीद के लिए सरकारी इंतजाम करने होंगे, वो हम करेंगे।

आरएलडी और एसपी मिलकर बीजेपी को हराने जा रही

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपना संकल्प पढ़ें कि उसने अपने वादे को पूरा किया क्या? इस बार ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। आरएलडी और एसपी मिलकर बीजेपी को हराने जा रही है। हम दोनों किसानों के बेटे हैं. किसानों के हक के लिए आखिरी हक तक लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं जेब में अन्न की पोटली लेकर घूमता हूं। लाल टोपी और लाल पोटली। मैं अन्न संकल्प लेकर चलता हूं।

पुराने मुद्दे को ही उठा रही

उन्होंने आगे कहा कि गंगा-जमुनी तहजीब को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। एसपी और आरएलडी मिलकर के किसानों के लिए संघर्ष करते रहेंगे। बीजेपी अभी भी पुराने मुद्दे को ही उठा रही है। अखिलेश यादव ने कैराना में पलायन से जुड़े बीजेपी के आरोपों पर कहा कि बीजेपी का इस बार राजनीतिक पलायन होगा। बाबा सीएम को पलायन हो गया है. बीजेपी ने उन्हें घर भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button